Kriti Sanon हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी


मुंबई (जोशहोश डेस्क) बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने बुधवार को अपने कोविड-19 पॉजीटिव (Covid-19)  होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने वर्तमान में क्वारंटाइन में हैं। कृति ने अपने हेल्थ से जुड़ी जानकारी शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान जारी किया और फैंस को चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि वह 'ठीक महसूस' कर रही हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 
बयान में लिखा था, "मैं सभी को सूचित करना चाहूंगी कि मेरा कोविड-19 रिपोर्ट पॉजीटिव आया है। चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि मैं ठीक महसूस कर रही हूं और बीएमसी और मेरे डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को अलग कर लिया है। इसलिए मैं इस टाइड (ज्वार) की सवारी करने जा रहा हूं, इससे निकलने जा रही और जल्द ही फिर से काम शुरू करुंगी। तब तक, मैं सभी गर्मजोशी से भरे प्रार्थनाओं को पढ़ने वाली हूं और वे असर कर रहे हैं। सुरक्षित रहें, महामारी अभी तक खत्म नहीं हुई है।"
 
कृति अभी चंडीगढ़ से लौटी हैं, जहां वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ अभिषेक जैन की आगामी कॉमेडी फिल्म 'सेकेंड इनिंग्स' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी हैं और यह अगले साल रिलीज होने वाली है।
 
(संपादन-आयुषी जैन)